Header Ads

Breaking News
recent

बॉलीवुड के यह 5 सुपरस्टार अपने बॉडीगार्ड को देते है इतनी सैलरी, जानकर रह जाओगे आप दंग


बॉलीवुड के सितारों की लोकप्रियता कितनी है इसका तो हमें पूरा अंदाजा है. अगर कुछ घंटे पहले फैंस को पता चल जाए की उनका पसंदीदा सेलिब्रिटी उनके शहर में कहीं आ रहे है तो फैंस वही जाके अपने सितारों को देखने के लिए बैठ जाते है. उनके किसी भी पब्लिक इवेंट में आने पर हज़ारो लोगो की भीड़ इकठ्ठा हो जाती है. ऐसे में सेलेब्स को बॉडीगार्ड की जरुरत होती है.
इन सितारों के बॉडीगार्ड इनकी सुरक्षा के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देते हैं। हर सेलिब्रिटी के पास कम से कम अपना एक बॉडीगार्ड ज़रूर होता है जो उनकी सुरक्षा का ध्यान रखते है. सितारों के बॉडीगॉर्ड सेलेब्स की सुरक्षा के लिए अपनी पूरी जान लगा देते है. सुरक्षा करते समय वह दिन-रात कुछ भी नहीं देखते. आज हम आपको बॉलीवुड के 5 सुपरस्टार के बॉडीगार्ड की सैलरी बताएंगे. जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.


सलमान खान


सलमान खान जिन्होंने खुद बॉडीगार्ड फिल्म में एक बॉडीगार्ड का किरदार निभाया था उनके पास उनका सबसे वफादार बॉडी गार्ड है. सलमान खान के बॉडीगार्ड का नाम शेरा है. हाल में में जब जस्टिन बीबर इंडिया आया था तब उस समय सलमान के बॉडीगार्ड ने ही उनकी सुरक्षा का ख़याल रखा था. सलमान शेरा को सालाना सैलरी 2 रुपये देते है.

अक्षय कुमार


बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय जो ऑन स्क्रीन स्टंट्स करते नज़र आते है असल में उनके पास भी एक बॉडीगार्ड है अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस ठेले है और उनकी सालाना सैलरी 1.2 करोड़ रुपए है.

शाहरुख़ खान


बॉलीवुड के रोमांस के किंग शाहरुख खान को आज कौन नहीं जानता. वह अपने बॉडीगार्ड को सबसे ज्यादा सैलरी देते हैं। शाहरुख खान के बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है औैर वह शाहरुख़ खान के साथ काफी लंबे समय से जुड़े हुए है. शाहरुख खान अपने बॉडीगार्ड को सालाना सैलरी 2.5 करोड़ देते हैं।

आमिर खान


आमिर खान बॉलीवुड में अपने पेरफ़ेक्शनिज़्म के कारण जाने जाते है. आमिर खान के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े है और वह उन्हें सालाना सैलरी 2 करोड़ रुपए देते हैं।

अमिताभ बच्चन


अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड का नाम जितेंद्र सिंह है. जीतेन्द्र अमिताभ के साथ कई सालो से काम कर रहे है और बिग बी उनको सालाना सैलरी 1.5 करोड़ रुपए देते है।

No comments:

Powered by Blogger.